कुत्ते के साथ 40 बार संबंध बनाने वाली लड़की - Kutte se karti thi sex

लड़की ने कुत्ते से बनाए शारारिक संबंध, कुत्ते के साथ किया गन्दा काम, कुत्ते के साथ सेक्स कर रही थी, 40 बार कुत्ते के साथ कर चुकी है सेक्स, फोन में मिली तस्वीरें, कुत्ते के साथ घिनौना काम करते पकड़ी गई 18 साल की ये लड़की, ये लड़की 5 साल में 40 बार कर चुकी है, कुत्ते के साथ सेक्स, वासना में अंधी हो चुकी इस लड़की ने खुद बताया, कुत्ते के साथ 40 बार संबंध बनाने वाली लड़की, Kutte se karti thi sex..


आज के समय में लोगों के अन्दर हवश की प्यास इतनी बढ चुकी है कि यदि अपनी प्यास बुझाने के लिए कोई इन्सान ना मिले तो लोग जानवरों को भी अपनी हवश का शिकार बनाने से नहीं चुकते है. आप इस बात की पुष्टि करने के लिए किसी भी दिन का समाचार पत्र उठा कर देख लीजिये.

आज हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आए है जो पिछले दिनों इन्टरनेट पर कई वेबसाइटों पर खूब छाई रही है. इस खबर के मुताबिक एक ऐसी लड़की के बारे में जानकारी मिली है जो कुत्तों के साथ कुकर्म करती थी. इस लड़की ने इस बात को खुद कबूल किया है कि पिछले 5 साल में उसने 40 बार कुत्ते के साथ कुकर्म किया है. आइये अब विस्तार से जानकारी लेते है.

आज के समय में सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी जानवरों को अपने हवश का शिकार बना रही है. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक 18 वर्षीय युवती पर यह मामला दर्ज किया गया है. ये युवती अपने कुत्ते के साथ कुकर्म करती थी और इसी दौरान उसने सेल्फी भी ली. परन्तु शायद उसे इस बात का ख्याल ही नहीं था कि यह सेल्फी उसका पर्दाफास कर सकती है.

समाचार वेबसाइटों के मुताबिक लड़की के फोन में आपत्तिजनक तस्वीरें भी पाई गई है. इन्ही तस्वीरों को ध्यान में रखते हुए उस लड़की के खिलाफ जानवरों के साथ सेक्शुअल ऐक्टिविटी का मामला दर्ज किया गया है.

लड़की ने खुद स्वीकार किया है कि उसके कुत्ते को आइसक्रीम बहुत पसंद है. आइसक्रीम का लालच दे कर वह कुत्ते को बुला लेती थी और उसके साथ कुकर्म करती थी. वही उसने यह भी कहा है कि उसे ऐसा करने से बहुत आनंद आता था.

उस लड़की ने माना है कि ये कुत्ता उसका नही बल्कि उसकी दादी के घर का है. वही इसके पहले भी इस लड़की के पास एक कुत्ता था जिसके साथ भी वह कुकर्म करती थी. वही मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस 18 वर्षीय लड़की ने खुद माना है कि पिछले 5 साल में वह कुत्ते के साथ 40 बार कुकर्म कर चुकी है.

No comments:

Post a Comment