ऐसी औरत कैसे बने जिसपे हर आदमी देखते ही लट्टू हो जाए How to make hot and sexi girl

हॉट और सेक्सी दिखने के लिए क्या करें, हॉट और सेक्सी दिखने के आसान उपाय, हॉट दिखने के लिए क्या करें, जानिये हॉट और सेक्सी दिखने के नायब तरीके, ऐसी औरत कैसे बने जिसपे हर आदमी देखते ही लट्टू हो जाए, सेक्सी कैसे दिखें, सुंदर कैसे बने, लड़की क्या करें जिससे वो सुंदर दिखे, सुंदर दिखने के लिए अपनाए जाने वाले तरीके..


लगभग सभी यंग लड़कियां चाहती है कि वो खुबसूरत दिखाई दें और इसके लिए वो तरह - तरह के तरीके आजमाती भी है. आज हम आपको इस पोस्ट में सेक्सी और सुंदर दिखने में उपयोग किये जाने वाले तरीके बताने जा रहे है. यदि आप भी एक लड़की है और आपका भी सुंदर और सेक्सी दिखने का मन है तो आप भी इनमें से अपने लिए कोई भी उपयुक्त तरीका चुन सकती है.

ये सब करने के लिए आपको किसी महंगे पार्लर में जाने की जरुरत नहीं है. ना ही आपको इसके लिए हज़ारो रूपए खर्च करने है. इसके लिए आपको अपनी डाइट और अपने रहन सहन में परिवर्तन करने की जरूरत है और साथ ही अपने पहनावे और attitude को थोड़ा बदलना है.

आज हम आपके लिए कुछ और भी ऐसे कई उपाय लेकर आए है जिनकी मदद से आप हॉट और सेक्सी दिख सकती है और आपको जो भी देखेगा आप पर लट्टू हो जाएगा.
  1. यदि अन्य महिलाओ की तरह पेट की अतिरिक्त चर्बी के कारण आपकी खूबसूरती में कमी आ रही है तो सबसे तो आप पेट की चर्बी को कम करें. इसके लिए आपको योग और वर्कआउट का सहारा लेन होगा. आप चाहे तो सुबह वाक पर जाना भी प्रारम्भ कर सकती है.
  2. अपने शरीर की चर्बी में कसाव लाने के लिए हफ्ते में एक बार उबटन लगा कर स्नान करे.
  3. खाने के साथ आवश्यकता से ज्यादा पानी ना पिएं. खाना खाने के 40 मिनट बाद ही पानी पीना चाहिए. पानी गुनगुना हो तो और भी ज्यादा अच्छा रहेगा.
  4. अपने शरीर में मौजूद एक्स्ट्रा कैलोरी को कम करने के लिए उपयोगी तरीके अपनाएं.
  5. रात को जल्दी ही खा लें ताकि सोने से पहले ही आपका खाना पच सके.
  6. रोजाना 8 - 10 गिलास पानी पियें.
  7. स्किन को आकर्षक और चमकदार बनाने के लिए कॉस्मेटिक की बजाय नेचुरल स्क्रब के द्वारा स्क्रबिंग करें. 
  8. स्किन में ग्लो दिखाने के लिए कभी - कभी आओ फेशिअल की मदद ली जा सकती है. घरेलु फेशिअल की विधि जानने वाली लड़कियों के लिए चेहरे पर चमक लाने के लिए घरेलु फेशिअल एक अच्छा आप्शन है.
  9. चेहरे पर बढ़ती उम्र की निशानिया हटाने के लिए किसी अच्छी नाईट क्रीम का ही प्रयोग करें, नहीं तो दुष्प्रभाव भी हो सकता है. बाद में ठन्डे पानी से चेहरा धो लें।
  10. धुप और धूल - मिटटी के नुकसान से स्किन को बचाने के लिए सन स्क्रीनका प्रयोग करें.
  11. मेकअप के लिए आँखों पर लाइनर और मशकारा या लाइट कलर का शेड, लिप्स पर अपनी पर्सनालिटी के अनुसार लिपस्टिक का प्रयोग करें.
  12. कपडे सिर्फ वही पहने जिनकें पहनने से आप पतली और स्मार्ट दिखाई दें. कपड़ो का रंग भी अच्छा ही चुने. अत्यधिक ढीले और टाइट कपडे ना पहने.
  13. फुटवियर सिर्फ वही पहने जो आपकी ड्रेस के लुक और आपकी हाईट पर फिट बैठते हों.
  14. आपको अपने बालों के स्टाइल पर भी विशेष ध्यान देना होगा. आप किसी ऐसे स्टाइल को चुने जो आपके शरीर की बनावट, लम्बाई और कपड़ों पर जचे.
  15. बालों की सही देखभाल करना भी आवश्यक है इसलिए प्रॉपर ऑइलिंग और कंडीशनिंग करते रहे जिससे बालों को पूरा पोषण मिलें.
  16. अपने व्यवहार को अच्छा और friendly बनाये ताकि लोग आपसे बात करके अच्छा फिल करें. 
  17. इन्टरनेट या फैशन मैगज़ीन के माध्यम से फैशन टिप्स और अप्डेट्स पढ़ती रहे.

No comments:

Post a Comment