loading...

Jan 14, 2018

लड़कियों का मोबाइल नंबर इस प्रकार होता है लिक - Ladkiyon ke mobile whatsapp number

लड़कियों का मोबाइल नंबर इस प्रकार होता है लिक - Ladkiyon ke mobile whatsapp number, WhatsApp लड़कियों के आंकड़े , डेटिंग के लिए लड़कियों , गर्ल . मोबाइल नबर , मोबाइल फोन नंबर , गर्ल नंबर , ladki ka mobile number ,मोबाइल नंबर हैक , लड़कियों का नंबर , गर्ल्स whatsapp मोबाइल नंबर , लड़कियों के व्हाट्सप्प नंबर फेसबुक नंबर , ladki ka number , लड़कियों के व्हाट्सप्प नंबर फेसबुक नंबर , लड़कियों का नंबर , फोन बुक , whatsapp नंबर , नंबर लोकेशन , मोबाइल लोकेशन मैप , मोबाइल नंबर की सही लोकेशन , मोबाइल नंबर लोकेशन ट्रेस.



हेल्लो फ्रेंड्स, आज का पोस्ट लड़कियों के मोबाइल नंबर की गोपनीयता को ध्यान में रखकर लिखा गया है. आज हम आपको बताएँगे कि किस प्रकार किसी लड़की का नंबर इन्टरनेट पर आ जाता है, और ये तो आप जानते ही हो की यदि लड़की का नंबर इन्टरनेट पर आ जाएँ तो मनचले लड़के उस नंबर पर कॉल, SMS और whatsapp से परेशानी पैदा करने लगते है.

आप हमारे द्वारा बताए गए इस तरीके से अपना नंबर इन्टरनेट पर वायरल होने से बचा सकते है. परन्तु पहले आपको यह जानना जरुरी है कि लड़कियों का नंबर इन्टरनेट पर पहुँचता कैसे है. केवल लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़कों का नंबर भी ना चाहते हुए ही शेयर हो जाता है.

जैसा कि आप जानते ही है कि आजकल बहुत से ऐसे apps है जो आपको लड़के और लड़कियों के नंबर प्रोवाइड करवाते है, आप जब उस app को use करते है तो आपको इसमें अपना अकाउंट बनाने के लिए अपना नाम और मोबाइल नंबर enter करना पड़ता है. आपको अकाउंट बनाते ही आपके whatsapp में लड़के लड़कियों के नंबर की एक लिस्ट मिल जाती है. क्या कभी आपने सोचा है कि यह लिस्ट कैसे बनती है.

आइये आज हम आपको बताते है कि यह लिस्ट कैसे बनती है? दोस्तों मेरा अनुमान है कि यह लिस्ट उन सभी के नम्बरों की है जिन्होंने उस app में आपसे पहले अपना अकाउंट बनाया होता है. जब आपको अपने से पहले के अकाउंट के नंबर दिए गए है तो सीधी सी बात है कि आपके बाद अकाउंट बनाने वालों की लिस्ट में आपका नंबर भी शामिल होगा.

यदि ऐसे app में कोई लड़की अपना मोबाइल नंबर और रियल नाम डालकर अकाउंट बना लेती है तो यह बात 100% स्योर है कि उसका नंबर इन्टरनेट पर जल्द ही शेयर हो जाएगा इसलिए यदि आपको अपना मोबाइल या whatsapp नंबर शेयर होने से बचाना है तो कभी भी किसी भी ऐसे - वैसे app या किसी ऐसी वेबसाईट पर अपना मोबाइल नंबर डालकर अकाउंट ना बनाए.

दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आपको मेरे द्वारा दी गई यह जानकारी अच्छी लगी होगी,इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि ना चाहते हुए किसी का नंबर शेयर ना हो...

Thanks for reading...


loading...