loading...

Nov 17, 2017

इस प्रकार के लड़के लड़कियों को बिलकुल भी पसंद नहीं होते है, Unlike Boys

इस प्रकार के लड़के लड़कियों को बिलकुल भी पसंद नहीं होते है - Unlike Boys, लड़कों की गन्दी आदतें, लड़की करती हैं नफरत ऐसे लड़कों से, लड़कियों को इस कारण पसंद नहीं आते ऐसे लड़के, लड़कियों को पसंद हैं कैसे लड़के, लड़कियों की पसंद है ऐसे लड़के, बॉयज को क्या पसंद होता है, लड़कियों को क्या पसंद है, लड़की की पसंद, लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते हैं, लड़कियों की पसंद को कैसे जाने, लड़कों की पसंद जानिये, लड़को को क्या पसंद है, लड़कियां लड़कों के बारे में क्या सोचती है, आपकी इन आदतों को लड़कियां पसंद नहीं करती हैं, जानें लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं, जानें खूबसूरत लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं, विवाह के लिए लड़कियों को पसंद आते हैं ऐसे लड़के, लड़कों की ये 9 आदतें लड़कियों को बिलकुल बर्दाशत नहीं होती है, ऐसे 5 लड़के पसंद आते है लड़कियों को, ये 5 गलतियाँ करने वाले लड़कों को कोई भी लड़की नहीं करती, लड़कों की इन आदतों से नफरत करती हैं लड़कियां..


दोस्तों यदि आप सोचते है कि लड़कियों को सभी लड़के पसंद आते है तो आप यहाँ पर बहुत गलत है क्योंकि कुछ लड़कों में ऐसी आदतें भी होती है और उनका व्यवहार भी ऐसा होता है जो लगभग सभी लड़कियों को अच्छा नहीं लगता है। आइये आज इस बारे में जानकारी लेते है...


  1. जो लड़के हमेशा अपने ही बारे में सोचते हैं वो लड़के लड़कियों को अच्छे नहीं लगते है क्योंकि लड़कियां सोचती है कि ऐसे लड़के शादी के बाद भी अपने ही बारे में सोचेंगे।
  2. जो लड़के सोचते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड उनसे ज्यादा कमाती है और वो उन्हें छोड़कर किसी और के साथ हो जाएगी तो ऐसे लड़कों से लड़कियां दूर ही रहना पसंद करती हैं।
  3. जो लड़के अपने माता-पिता का सम्मान नहीं करते है और भाई-बहनों के साथ प्यार से नहीं रहते है ऐसे रुखे स्वभाव वाले लड़के लड़कियों को पसंद नहीं आते है।
  4. बात छुपाने, धोखा करने या झूठ बोलने वाले लड़के भी लड़कियों को पसंद नहीं आते है।
  5. अधिकतर समय अपने काम में ही मशगूल रहने वाले लडको के बारे में भी लड़कियां सोचती है कि शादी के बाद यह उनके साथ समय नहीं बिताएगा इसलिए वो भी लड़कियों द्वारा नापसंद कर दी जाते है।
  6. बीडी, सिगरेट, शराब या अन्य नशे का सेवन करने वाले लड़के भी ज्यादातर लड़कियों को पसंद नहीं आते है।


loading...