loading...

Nov 23, 2017

Facebook पर mobile number डालना लड़कियों के लिए परेशानी

फेसबुक पर लड़कियों का मोबाइल नंबर और रियल फोटो, फेसबुक से हो सकता है आपका नंबर शेयर, लड़कियों का नंबर पाने के लिए लड़के देखते है लड़कियों की फेसबुक प्रोफाइल, फेसबुक में डाल दिया नंबर तो हो सकता है लिक, फेसबुक पर अपना मोबाइल नंबर और खुद से रिलेटेड जानकारियां hide रखें..


Facebook पर mobile number डालना लड़कियों के लिए परेशानी बन सकता है. लड़कियों को कभी भी अपना मोबाइल नंबर और रियल फोटो facebook पर नहीं डालना चाहिए.

 

आज का यह पोस्ट उन लड़कियों के लिए है जिन्होंने अपने मोबाइल नंबर को facebook की प्रोफाइल में डाल रखा है. यह काम लड़कियों के लिए परेशानी पैदा कर सकता है क्योंकि कुछ लड़के आपके नंबर का गलत प्रयोग कर सकते है.

आपने इन्टरनेट पर पढ़ा भी होगा कि किसी लड़के ने facebook पर लड़की से नंबर ले लिया था और फिर उस नंबर को call girl का नंबर बता कर इन्टरनेट पर शेयर कर दिया था. ऐसा आपके साथ ना हो इसलिए हर facebookका use करने वाली लड़की से मेरा परामर्श है कि कभी भी अपना नंबर facebook पर add ना करें.

सिर्फ फेसबुक ही नहीं लड़कियों को अन्य वेबसाइट या मोबाइल apps पर भी अपना नंबर शेयर नहीं करना चाहिए. हमारीलड़कियों को यही सलाह है बाकि आपकी मर्जी.

यदि आपको हमारा ये पोस्ट अच्छा लगे तो लाइक और शेयर जरुर करें और यदि इसमें कोई कमी हो तो comment के माध्यम से हमें बताएं..


loading...