loading...

Nov 16, 2017

माँ बेटे की शादी का मामला, माँ ने अपने 4 साल के बच्चे के साथ की शादी, Son and mother marriage

माँ बेटे की शादी का मामला, माँ ने अपने 4 साल के बच्चे के साथ की शादी, Son and mother marriage, माँ ने कर ली शादी अपने ही बेटे से, हालात ने किया माँ को मजबूर अपने बेटे से की शादी, अजीब शादी, बेटे से शादी, माँ बेटे की शादी, माँ ने किया बेटे से विवाह, अपने ही बेटे से की शादी, मां-बेटे बने पति-पत्नी, ये दर्दनाक सच आपके रोंगटे खड़े कर देगा, मां की शादी बेटे से, मां ने 4 साल के बेटे से रचाई शादी, चौंका देगी वजह, एक माँ ने अपने 4 साल के बेटे से की शादी, हकीकत जानकर हो जाओगे हैरान, अब जो शादी का मामला सामने आया है उसे सुनकर आप चौंक जाएंगे..


अब तक आपने शादी के अजीबो-गरीब मामले देखे और सुने होंगे हैं परन्तु अब हम आपको शादी का एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपको आश्चर्य होगा।



hindikhabar समाचार वेबसाइट के अनुसार यह मामला चीन का है, वहां एक मां-बेटे की शादी का एक अजीब मामला सामने आया है। आपको यह सुनकर भले ही विश्वास ना हो और यह शायद आपको अजीब भी लग रहा होगा परन्तु यह सब एक बजह के कारण हुआ माना जा रहा है।

आप इसकी असली वजह जानकर इमोशनल हो जाएँगे। वह बच्चा ल्यूकेमिया से पीड़ित है और उसकी उम्र चार साल है जो अपनी जिंदगी के आखिरी वक्त गुजार रहा है। बच्चा अपनी मां के साथ ताउम्र बिताना चाहता है इसीलिये उसके पेरेंट्स ने स्पैशल वेडिंग का यह कदम उठाया है।

चीन के हेलोंगजियांग प्रांत की राजधानी हार्बिन में यह 4 साल का बच्चा बाओबाओ ल्यूकेमिया बीमारी से पीड़ित है। बाओबाओ बहुत गंभीर हालत में है और बताया जा रहा है कि वो ज्यादा दिन तक जिन्दा नहीं रह सकता है। डॉक्टर ने भी फैमिली को यह बोल दिया दिया है।


loading...