Sep 16, 2017

राम रहीम से मिलने जेल पहुंची मां, 50 मिनट की मुलाकात में कई बार रोए दोनों

राम रहीम से मिलने जेल पहुंची मां, 50 मिनट की मुलाकात में कई बार रोए दोनों..

साध्वी यौन शोषण केस में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम से मिलने गुरुवार को उसकी मां नसीब कौर जेल पहुंचीं। नसीब के साथ उनका ड्राइवर इकबाल सिंह भी था। सूत्रों के मुताबिक, जेल में बंद राम रहीम मां को देखते ही रोने लगा। उसने मां से नजरें भी नहीं मिलाईं। नसीब कौर कुछ पॉली बैग लेकर जेल गई थीं। इनमें खाने-पीने का सामान था। नसीब कौर जिस गाड़ी से जेल पहुंचीं उस पर राजस्थान का नंबर था। जेल में एंट्री से पहले उनकी तलाशी ली गई। मां को देख रोने लगा राम रहीम...

 

गुरमीत राम रहीम अपनी मां को देखकर रोने लगा। वह नजर नहीं मिला सका। नसीब कौर करीब 50 मिनट तक जेल में रहीं। इस दौरान कई बार मां-बेटा दोनों ही भावुक हुए। जेल में जाते और लौटते वक्त मीडिया ने राम रहीम की मां से बातचीत की कोशिश की। हालांकि, उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया और चुपचाप निकल गईं।

बता दें कि राम रहीम से कोई फैमिली मेंबर अब तक मिलने नहीं पहुंचा था। जेल के नियम के मुताबिक राम रहीम से मुलाकाती गुरुवार को ही मिल सकते हैं।

राम रहीम ने 10 लोगों से मिलने की इच्छा जताई थी, मां नसीब कौर, बेटे जसमीत सिंह, बेटी चरणप्रीत, अमरप्रीत और हनीप्रीत, बहू हुस्नप्रीत, दामाद शान-ए-मीत और रूह-ए-मीत, डेरा मैनेजमेंट की अफसर विपासना और दान सिंह से मिलने की इच्छा जताई थी।
© Copyright 2017 Mera Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BY BLOGGER.COM