loading...
fddd

हनीप्रीत के बारे में आई है ये बड़ी खबर, हनीप्रीत नेपाल भाग चुकी हैं - Haneypreet Bhag Gayi hai Nepal

हनीप्रीत के बारे में आई है ये बड़ी खबर, हनीप्रीत नेपाल भाग चुकी हैं - Hanipreet Bhag Gayi hai Nepal - न्यूज़ चैंनलों के अनुसार डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के ड्राइवर प्रदीप ने एसआईटी से पूछताछ में अहम खुलासे किए हैं।



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंचकूला हिंसा के आरोपी प्रदीप का दावा है कि हनीप्रीत नेपाल भाग चुकी हैं। नेपाल जाने से पहले वह प्रदीप के संपर्क में थीं। वैसे अब तक हनीप्रीत के नेपाल भागने की औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है।

प्रदीप को पुलिस ने राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ से गिरफ्तार किया था। सूत्रों के अनुसार, प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि प्रदीप ही हनीप्रीत को लेकर रोहतक से अन्य जगहों पर लेकर गया था। प्रदीप से मिली सूचनाओं के आधार पर ही हनुमानगढ़ (राजस्थान) से ओम प्रकाश नामक राजस्थान पुलिस के मुलाजिम की गिरफ्तारी हुई थी। ओमप्रकाश भी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा में तैनात था।

सूत्रों के अनुसार, प्रदीप ने जब हनीप्रीत को छोड़ा तो उसके बाद वह कुछ समय के लिए ओम प्रकाश के साथ थी। ओम प्रकाश ही हनीप्रीत को राजस्थान में कई जगह लेकर गया था। वह 26 अगस्त तक डेरे के संपर्क में था और बाद में राजस्थान के ऐतिहासिक शक्तिपीठ सालासर में जाकर छिप गया था। एसआईटी ने 15 सितंबर को ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया था।


loading...