Aug 18, 2017

केवल लड़कियों के लिए ज़रूरी सूचना, अभी पढ़ लें

लड़कों को खाना खाने से भी ज्यादा जरुरी लड़कियों के मोबाइल नंबर इन्टरनेट पर सर्च करना लगता है. जब भी किसी वेबसाईट पर किसी लड़की के नाम के साथ मोबाइल नंबर लिखा दिखाई देता है तो बस उनकी तो जान में जान आ जाती है और लड़के किसी लड़की का मोबाइल नंबर देख कर फुले नहीं समाते है.



जब किसी लड़के को किसी भी माध्यम से किसी लड़की का मोबाइल नंबर मिल जाता है तो वो उस पर कॉल करने से चुकते भी नहीं है, पहली ही कॉल में यदि सामने से किसी जैंटस की आवाज आती है तो बात ख़त्म भी यहीं पर हो जाती है लेकिन यदि सामने से किसी लड़की की आवाज आती है तो वो उस नंबर पर कॉल या SMS के माध्यम से उस लड़की से दोस्ती बढ़ाने की कोशिश करने लगते है.

यदि आप भी एक लड़की है और आपके मोबाइल नंबर पर भी कोई लड़का फालतू की कॉल, मिस्ड कॉल या मैसेज करता है, तो आपको डरने की कोई भी ज़रूरत नहीं है, बस आप उससे सीधे शब्दों में कहिये कि - "मुझे दोबारा फोन ना करें".

यदि यह कहने से बात नहीं बने तो बॉस इतना सा काम और करें.... आप उसका मोबाइल नंबर OLX पर डाल दें और साथ में लिख दें कि 2 iphone-5, केवल चार हजार रुपये में लेने के लिए इस नंबर पर कॉल करें...

कसम से आपको फोन करना तो दूर की बात उसे उसके मोबाइल के फोन अटेंड करने से ही फुर्सत नहीं मिलेगी.. जितने कॉल उस लड़के ने आपको महीने भर में किए होंगे, उससे ज़्यादा तो उसे एक दिन में ही आ जाएँगे...

Thanks for read this post...  Only for fun ...Share with your friends....
© Copyright 2017 Mera Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BY BLOGGER.COM