Aug 18, 2017

मैं एक कॉल गर्ल हूँ सेक्स के लिए मुझे कॉल करो

एक लड़की ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि एक मैसेज ने मेरे हस्ते खेलते जीवन में तबाही ला दी थी व इस घटना से मैं इस कदर विचलित हो गई थी कि अंत में हारकर मुझे यह बात मेरे भाई को बतानी पड़ी।

 

जानिये कि आखिर क्या हुआ था, इस लड़की के साथ। खबर के अनुसार 'मैं एक कॉल गर्ल हूं, सेक्स के लिए मुझे कॉल करो', इस मैसेज ने एक ऐसी लड़की की जिंदगी को जहन्नुम बना कर रख दिया है, जिसने इस मैसेज को लिखा ही नहीं। ''हाय बेबी, तुम कब अवेलेवल होगी? आई वांट टू हैव सेक्स विद यू'' एंड ''हे, आई एम इंट्र्स्टेड इन योर सर्विसेस। मैं तुमसे कहां मिलूं?'' ये कुछ बातें थी, जो वह पिछले कुछ समय से अजनबी लोगों से फोन पर सुना करती थी। उसे मार्च से इस तरह की कॉल आ रही थीं। पीड़िता राममूर्तिनगर की रहने वाली थी। उसने शिकायत की थी कि 1 मार्च से उसे अनजान नंबरों से इस तरह की अपमानजनक कॉल्स आनी शुरू हुई थीं।

परेशान और डर कर जब करीब 25 साल की पीडिता ने कॉलर पर चिल्लाया और पूछा कि उसका नंबर कैसे मिला? उसने बताया कि ये नंबर विजयानगर बस स्टैंड पर मिला जिसके साथ लिखा हुआ था 'आई एम ए कॉल गर्ल, कॉल मी फॉर सेक्स'। जब यह सारी बाते बर्दाश्त के बाहर होती जा रही थी, तो मैंने यह पूरी बात अपने भाई को बताई जब पीड़िता के भाई ने लगातार फोन से परेशान करने वाले दो कॉलरो से बात की तो उन्होंने बताया कि हमे यह नंबर विजयानगर बस स्टैंण्ड से मिले है। पुलिस ने इस बारे में कदम उठाया और दोषियों को पकड़ लिया था।
© Copyright 2017 Mera Hindi Blog - ALL RIGHTS RESERVED - POWERED BY BLOGGER.COM