Aug 10, 2017

कोई भी कंपनी नहीं कर पायेगी 'रिलायंस जियो' का मुकाबला

रिलायंस जियो आज ना ही मात्र शहरों में बेहतरीन काम कर रहा है बल्कि दूर दराज के गांवों में भी अच्छी सुविधा उपलब्ध करा रहा है. ऐसे में यह चर्चा होना स्वाभाविक है कि, क्या कोई अन्य कंपनी रिलायंस जियो का मुकाबला कर पायेगी या रिलायंस जियो अपने इस वर्तमान रुतबे को आगे भी बरकरार रख पायेगी.



फ़िलहाल अगर वर्तमान हालातों को देखें तो यही लगता है कि, जियो के सामने शायद ही कोई कंपनी टिक पाए क्योंकि जियो न ही मात्र अपना नेटवर्क दुरुस्त कर रही है बल्कि उसके ग्राहकों को कोई समस्या न हो इस पर खासतौर से काम कर रही है.

जियो की प्रतिद्विंदी कंपनियों के ऑफर्स जियो से अच्छे तो क्या जियो के बराबर भी नहीं है. लोगों को इस कम्पनी से पूरी उम्मीद है कि सिर्फ यहीं एक ऐसी कंपनी है जो उन्हें सस्ते में कॉल, SMS और इन्टरनेट उपलब्ध करा सकती है. इसलिए रिलायंस जियो से जुड़े ग्राहक उसे छोड़कर कहीं और नहीं जाना चाहते हैं.

रिलायंस जियो ने अब हाईस्पीड 4G के बाद जियोफाई लांच किया है. रिलायंस जियो मात्र भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में धूम मचाने की तैयारी में है.

रिलायंस जियो का प्लान 399Rs में 84 दिनों लिए अनलिमिटेड कॉल के साथ हर दिन 1GB हाई स्पीड इन्टरनेट मिल रहा है. इतना ही नहीं इसमें आपको 1GB हाई स्पीड ख़त्म होने के बाद 128 kbps स्पीड का इन्टरनेट अनलिमिटेड मिलता है. जो शायद बाकि कंपनियों में नहीं है.

नोट:- अपने ऑफर देखने के लिए My Jio app का उपयोग करें..


loading...
loading...

Popular Posts This Month

All Time Popular Posts

Facebook Likes

Back To Top