इस विडियो को देखकर आप लाइट बंद नहीं कर पाओगे - horror-videos

हो सकता है कभी - कभी आपके मन में ख्याल आता होगा कि आप दुनियां के सबसे बहादुर इन्सान है. परन्तु क्या कभी आपने अपने अंदर के इस हुन्नर को check किया है. कहीं आप धोखे में तो नहीं है. आज जरा चेक कर लीजिये कि आप कितने बहादुर हैं.

 

आप आपको पता लग जाएगा कि आप कितने बहादुर है, या फिर आप के अंदर कितना डर भरा पड़ा है. आप इसे मात्र दो मिनट में ही चेक कर सकते है क्योंकि हम आपके देखने के लिए एक दो मिनट की ऐसी फिल्म लेकर आए है जो बहुत डरावनी है. यह फिल्म इतनी डरावनी है कि इसे देखकर कोई भी इन्सान अँधेरे में नहीं जा सकता है. इस हॉरर फिल्म का नाम लाइट्स आउट है.

इस फिल्म में एक है जो सोने के लिए जाने से पहले अपने घर की लाइट बंद कर रही है. लड़की लाइट बंद करती है, मगर उसके बाद जो होता है, वह आपको पूरी उम्र उस समय याद आया करेगा जब आप लाइट बंद करने वाले होंगे और आप चाहकर भी लाइट बंद नहीं कर पाओगे..

इस फिल्म ने सोशल साइट्स पर खूब धूम मचाई है. एक सज्जन ने लिखा. हे ईश्वर, यह बहुत ज्यादा डरावना है. एक युवा ने लिखा कि मैंने अंगुलियां के पीछे मुंह छिपाकर इस वीडियो को देखा.

आप भी यदि डरते नहीं है तो इस डरावनी शॉर्ट फिल्म को देख लीजिए फिर आपको भी पता लग जाएगा कि आप कितने बहादुर है. यदि आप कमजोर दिल है तो आपसे निवेदन है कि इस विडियो को बिलकुल भी न देखें.