मोबाइल फोन के कारण शो से बाहर हुईं यह TV एक्ट्रेस - Out of the show

मोबाइल फोन की वजह से लोगों की जान जाने की खबर तो आपने सुनी ही होगी, लेकिन अब तो इस वजह से सेलेब्स के हाथों से उनका काम ही छिन रहा है। जी हां, खबरों की माने तो टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर को रातों-रात लाइफ ओके के टीवी शो 'गुलाम' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, जिसके लिए उनके मोबाइल फोन को जिम्मेदार माना जा रहा है।



एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'नीति को शो से बाहर करने की असली वजह उनका दिन-रात फोन से लगा रहना है। ये एक्ट्रेस अपने फोन पर इतना बिजी रहती हैं कि उनके पास स्क्रिप्ट पढ़ने तक का समय नहीं होता! जिस वजह से मेकर्स को यह फैसला लेना पड़ा।'

शो के प्रोड्यूसर्स ने दी सफाई...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर्स ने नए ट्विस्ट लाने का बहाना दिया है, "नीति ने शो में उम्दा काम किया था, लेकिन शो में ट्विस्ट लाने के लिए एक स्ट्रांग फीमेल लीड को लाया जा रहा है। इसी के साथ शो में जो नई एंट्री हो रही है वो शो में ग्लैमर का तड़का डालते हुए भी दिखाई देगी, जिससे शो के लिए दर्शकों का इंट्रेस्ट बढ़ेगा।"

इन सारी अफवाहों के बीच एक अफवाह ये भी है कि नीति को निकाले जाने का फैसला उनके और शो के दोनों मेल लीड्स एक्टर परम सिंह और विकास मनकतला के बीच काफी दिनों से चल रहे कोल्ड वॉर का नतीजा है। दूसरी तरफ अब शो में नई एक्ट्रेस के तौर पर 'मेरे अंगने में' फेम एकता कौल और 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम सनाया ईरानी का नाम भी सामने आ रहा है।

No comments:

Post a Comment

Recomended for You

loading...