Jul 27, 2017

नशे में धुत सिपाही ने महिला कांस्टेबल के सामने किया ये गंदा काम - In front of women constable

नशे में धुत सिपाही ने महिला कांस्टेबल के सामने किया ये गंदा काम - In front of women constable

जब कोई मानसिक रोगी या फिर मनचला ये गंदा काम करे तो बात समझ में लेकिन इस नशे में धुत पुलिसवाले की अश्लील हरकत को सुनकर आपका चेहरा भी शर्म के मारे झुक जाएगा।  आपको जानकारी के लिए बतादें कि शराब के नशे में धुत दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने दो महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें की है।

 

इस सिपाही ने अश्लीलता की हदें तो तब पार कर दी जब इन महिला कांस्टेबल के सामने ही हस्तमैथुन करने लगा। इस शर्मनाक हरकत के बाद इस आरोपी सिपाही को संस्पेंड कर दिया गया है।

एक समाचार पत्र के मुताबिक यह मामला दिल्ली पुलिस ट्रेनिंग कैंप का है जहां यह आरोपी सिपाही शाम 6 बजे शराब के नशे में धुत होकर महिलाओं के मेस में जा पहुंचा।

नाश्ता कर रही महिला ट्रेनी के पीछे बैठकर यह आरोपी सिपाही उनके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। महिला कांस्टेबल के विरोध करने पर यह कांस्टेबल बदसूलूकी पर उतर आया।

जब कुछ ​महिला कांस्टेबलों ने सीनियर अधिकारियों से इस बात की शिकायत करने की धमकी दी तो यह छत पर चला गया और कपड़े उतारकर दूसरी महिला कांस्टेबल के सामने ही हस्तमैथुन करने लगा।

आरोपी की इस हरकत को देखते ही महिलाओं ने अलार्म बजा दिया और देखते ही देखते सीनियर पुलिस अधिकारियों ने इस कांस्टेबल को संस्पेंड कर दिया साथ ही आतंरिक जांच के भी आदेश दिए हैं।


loading...
loading...

Popular Posts This Month

All Time Popular Posts

Facebook Likes

Back To Top