इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ था अफेयर इंडिया के कोच रवि शास्त्री का - Affair with Bollywood Actress

रवि शास्त्री इंडियन क्रिकेट टीम के कोच बन चुके हैं। आपको बता दें कि रवि शास्त्री अपने खेल में जितने माहिर थे उतने ही अपने अफेयर में भी माहिर थे। उनके नाम पर लगातार छः छक्के लगाने का रिकॉर्ड है जो उन्होंने जनवरी 1985 में बनाया था।

 

क्रिकेट के मैदान में छक्के लगाने वाले शास्त्री अमृता के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे। 'शैज' के नाम से फेमस रवि शास्त्री अपने जमाने के हैंडसम क्रिकेटर थे। उनकी महिला फैन फॉलोइंग की कमी नहीं थी। शादी से पहले उनके और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह के लव अफेयर की चर्चा भी गरम रही थी।

80 के दशक में रवि शास्त्री और अमृता सिंह के अफेयर की ही चर्चा हर तरफ होती थी। दोनों की नजदीकियां तब सुर्खियों में आईं जब एक मैगजीन के कवर पर दोनों साथ नजर आएं। शारजहां में हुए भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अमृता, रवि को स्टेडियम में चियर करने पहुंचीं। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराया था और रवि इस मैच के हीरो थे। इसके बाद तो जैसे दोनों के रिश्तों पर मुहर ही लग गई।

फिर एक ऐसा भी दौर आया जब इस फेमस लव बर्ड्स को एक दुसरे से अलग होना पड़ा। इसका कारण ये था कि अमृता की नजदीकियां सैफ अली खान से बढ़ने लगी थी। बाद में रवि ने साल 1990 में रितु सिंह से शादी कर ली और अमृता भी सैफ के साथ शादी के बंधन में बंध गई। हालांकि, इन दोनों की शादियों का अंत तलाक पर हुआ। अभी सैफ की पत्नी करीना कपूर है।

No comments:

Post a Comment

Recomended for You

loading...