बड़े मैचों से पहले सेक्स करता था ये टेनिस खिलाड़ी - Ye tenis khiladi maich khelne se pahle sex karna pasand karta tha.

बड़े मैचों से पहले सेक्स करता था ये टेनिस खिलाड़ी - Ye tenis khiladi maich khelne se pahle sex karna pasand karta tha.

आस्ट्रेलिया का यह टेनिस स्टार जिसका नाम निक किर्जियोस है, बड़े टूर्नामेंट में मैचों से ठीक पहले सेक्स करता था, यह उसने स्वयं कहा था। उसे उसके कोच ने ऐसा करने से मना भी किया हुआ था लेकिन उसने कभी भी क्प्च कि एक ना सुनी और मैच से पहले सेक्स करना नहीं छोड़ा। किर्जियोस ने किसी महिला टेनिस खिलाड़ी के साथ संबंध होने से भी इंकार किया हैं।

 

आस्ट्रेलियाई पत्रिका 'जीक्यू' ने किर्जियोस के हवाले से कहा था कि "मैं उस नियम की परवाह नहीं करता। मैं उन नियमों को बिल्कुल भी नहीं मानता।" किर्जियोस से बड़े मैचों से पहले अमूमन खिलाड़ियों द्वारा सेक्स से परहेज करने की आदत के बारे में पूछा गया था तो उसने यह जवाब दिया था।

किर्जियोस ने सेक्स बारे में बताते हुए कहा कि निश्चित तौर पर इसके कुछ फायदे हैं। आप पूरी दुनिया की सैर करते हैं और वह भी करते हैं जिसे आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और वह है टेनिस खेलना। और अगर आप खेल में अच्छे हैं तो कुछ टॉप खिलाड़ियों के साथ कई लड़कियां होती हैं।

मशहूर टेलीविजन रियलिटी शो एक्स फैक्टर में निर्णायक रहीं रेडफू के साथ संबंध टूटने की खबरों के कारण किर्जियोस काफी विवाद में रहे थे, हालांकि उसके ठीक बाद बेलारूस की टेनिस स्टार विक्टोरिया एजारेंका के साथ उनके संबंध की खबरें भी आईं थी।

No comments:

Post a Comment

Recomended for You

loading...