सपना चौधरी के ठुमकों से मच जाता है धमाल, लोग लुटाने लगते है नोट - Sapna Chaudhri

हरियाणा की मशहूर गायक और डांसर सपना चौधरी आज हरियाणा में नंबर वन है इसके ठुमके देखने के लिए लोगों में क्रैज आज भी देखने को मिलता है। लोग सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए उतावले हो जाते है, लोगों के जूनून के आगे पुलिस कई बार बेबस हो जाती है और पब्लिक को सम्भालना मुश्किल हो जाता है।


सपना चौधरी के फैन्स उनकी हर अदा के कितने कद्रदान हैं इस बात का पता तब चल जाता है जब सपना स्टेज पर ठुमके लगाती है और इसके फैन्स पांडाल में हुडदंग मचा देते है।


सपना जब स्टेज पर पहुंचती है और ठुमके लगाना शुरू करती है तो उसके फैन्स भी डांस करने लगते है। कुछ लोग तो सपना के ठुमके देखकर इतना खो जाते है कि रोकने पर भी नहीं रुकते और स्टेज पर चढ़ जाते है, फिर चाहे उन्हें पुलिस की मार ही क्यों ना खानी पड़े।

 

स्टेज पर थिरक रही सपना पर इसके फैन दिल खोलकर पैसे उड़ाते है। सपना बार - बार लोगों को आराम से बैठकर प्रोग्राम देखने की अपील भी करती रहती है परन्तु, लोग रुकने का नाम ही नहीं लेते है, जब तक सपना का प्रोग्राम चलता रहता है, लोग उसके हर ठुमके पर पैसे लुटाते है और सारा वातावरण फैन्स की किलकारियों से भर जाता है। ये सब आप इस विडियो में देख सकते है।
-------------------------------

मनोरंजन के लिए नीचे दिए लिंक पर जाएँ और हमारा youtube channel सब्सक्राइब करें.

https://www.youtube.com/channel/UCnz5ZEfVjwBdKJtOopowD5A


Post a Comment