Jun 10, 2017

शाहरुख-अनुष्का की आने वाली फिल्म की रिलीज डेट बदली, Poster huaa Release

शाहरुख-अनुष्का की आने वाली फिल्म की रिलीज डेट बदली, Poster huaa Release, Janiye Shahrukh aur Anushka ki new film "Jab Harry Met Sejal" release kab hogi. Shahrukh aur Anushka ki new film "Jab Harry Met Sejal" ka poster huaa release..

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आने वाले नई फिल्म का टाइटल फाइनल किया गया और आज सुबह इस फिल्म का नए नाम 'जब हैरी मेट सेज़ल' के साथ पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।

 

आपको बता देन कि पहले यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा के साथ रिलीज होने वाली थी, परन्तु अब इसके रिलीज होने की डेट को सात दिन पहले कर दिया गया है यानि अब ये दोनों फिल्मे एक साथ रिलीज नहीं होगी।

इससे पहले इसी साल शाहरुख खान की फिल्म रईस ऋतिक की काबिल के साथ रिलीज़ हुई थी, पर दोनों ही फिल्म को इस टकराव का नुकसान हुआ। किंग खान इसका खामियाजा पहले ही भुगत चुके है, इसलिए वे दोबारा यह गलती दोहराना नहीं चाहते है। क्योंकि अक्षय इस वक़्त बॉक्स ऑफिस के किंग बने हुए है इसलिए शाहरुख की टीम ने इस फिल्म को अगस्त के पहले हफ्ते में रिलीज़ करने का प्लान बनाया है। अब इसकी रिलीज़ डेट में कुछ बदलाव किया गया है। अब यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होगी। पहले ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज को होने वाली थी।

इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म के टाइटसल को लेकर काफी समय से असमंजस बना हुआ था। काफी समय के बाद फिल्म का नाम 'जब हैरी मीट सेजल' रखा गया है। इसी टाइटल को लेकर रणबीर कपूर का कहना है कि फिल्म को ये टाइटल उन्होने दिया है। इसके लिए रणबीर कपूर ने 5000 रुपये की मांग की है लेकिन शाहरुख खान ने ट्वीट के जरिए कहा है कि ये टाइटल उन्होने नहीं बताया है इसलिए रणबीर ने 5000 रुपये नहीं जीते हैं।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेज़ल' में शाहरुख खान एक टूरिस्ट गाइड के रोल में है, वही अनुष्का शर्मा फिल्म में पहली बार एक गुजराती लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएँगी।

शाहरुख खान की यह फिल्म अगस्त 4 को रिलीज़ हो रही हैं, इस समय फिल्म को रक्षाबंधन की छुट्टियों का अच्छा ख़ासा वीकेंड मिल रहा है। जिससे फिल्म के कारोबार को काफी फायदा मिल सकता है।


loading...
loading...

Popular Posts This Month

All Time Popular Posts

Facebook Likes

Back To Top