ढोंगी बाबा ने किया महिला के साथ गन्दा काम - ढोंगी बाबाओं पर विश्वास ना करें - Dhongi baba ki khuli pol

ढोंगी बाबा ने किया महिला के साथ गन्दा काम - ढोंगी बाबाओं पर विश्वास ना करें - Dhongi baba ki khuli pol..

दोस्तों, आजकल आप हर दिन सुनते ही होंगे की फलाने बाबा जी ने महिला के साथ ऐसा काम कर दिया या बाबा जी ने बनाया लड़की को हवस का शिकार आदि. अब यह पाखंड बहुत बढ़ गया है, आजकल साधू कम रह गए है और स्वादु ज्यादा हो गए है.

 

आज समाज वैसे तो शिक्षा के कारण बहुत समझदार हो गया है और किसी के बहकावे में आने वाला नहीं रहा है परन्तु इसी समझदार समाज में कुछ लोग अभी भी ऐसे बचे है जो पुरानी परम्पराओं पर विश्वास करते है और कुछ लोग इतने ज्यादा समझदार हो गए है कि वो उन नासमझ लोगों को खोजकर उनका गलत फायदा उठा रहे है.

 

यदि आपके पास भी कोई ऐसा साधू/बाबा है जो प्रसिद्ध होने का ढोंग रच रहा है तो आपको उसकी बातों में नहीं आना है और उसे अच्छे से जाँच परख लेना है. इन ढोंगी बाबाओं की पोल खोलने के लिए आजकल youtube पर एक विडियो काफी चल रहा है. यह विडियो दिखाता है कि किस प्रकार एक ढोंगी बाबा भोली-भाली महिला को बहका लेता है और उसके साथ गन्दा काम करता है.

 

जब तक उस ढोंगी बाबा को भोली-भाली महिलाऐं मिलती है तब तक वह उन पर अपना जादू चलाता है और जब उसकी पोल खुलती है तो चालाकी से निकल जाता है. इन बाबाओं पर कभी भी अँधा विश्वास ना करें और यदि आपको किसी के ऐसा होने पर शक हो तो उसकी जानकारी कानून को जरुर दीजिए. ढोंगी बाबा की सच्चाई को इस विडियो में दिखाया गया है. यह विडियो लोगों को सचेत करने के लिए ही बनाया गया है.
-------------------------------

मनोरंजन के लिए नीचे दिए लिंक पर जाएँ और हमारा youtube channel सब्सक्राइब करें.

https://www.youtube.com/channel/UCnz5ZEfVjwBdKJtOopowD5A


Post a Comment