रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड 500 रुपए में मिलेगा 100 जीबी डेटा - Relince Jio brodband sewa

रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड 500 रुपए में मिलेगा 100 जीबी डेटा - Relince Jio brodband sewa

रिलायंस जियो एक बार फिर तैयार है अपनी नयी सेवा के साथ जो मचा देगी पुरे देश में खलबली। दोस्तों आप जानते ही है कि जिओ के आने से मोबाइल यूजर को कॉल और इन्टरनेट अनलिमिटेड और बहुत ही कम रेट में मिलने लगा है।

 

मोबाइल सेवा में धूम मचाने वाली जिओ कम्पनी अब एक नए प्रोडक्ट के साथ धमाका करने को तैयार है और मोबाइल सेवा की तरह ही एक झटके में पुरे देश में छा जाने की कोशिश कर रही है। अब जिओ ब्रॉडबैंड सेवा को लेकर जल्द ही आप लोगों के बीच आने वाली है।

कब होगी लांच?

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड सेवा जियो फाइबर का कमर्शियल अक्टूबर महीने में लॉन्च कर सकती है। कम्पनी ने इस सर्विस का ट्रायल पहले से ही भारत के 10 बड़े शहरों में जारी किया हुआ है।

एक अंग्रेजी अखबार ने खबर छपी है कि इस सेवा में बेस प्लान के तहत 500 रुपए में एक महीने के लिए 100 जीबी डेटा दिया जाने की उम्मीद है, यदि ऐसा होता है तो यह एक शानदार और सस्ता प्लान होगा।

आधी कीमत है लेकिन डेटा दोगुना है..

यह प्लान बाजार में दूसरी कंपनियों के प्लान के मुकाबले काफी सस्ता हो सकता है और इसमें आपको देता भी दोगुना मिल सकता है। अन्य कंपनियों के वर्तमान प्लान के मुकाबले यह प्लान आधी कीमत का है और इसमें दोगुना डेटा है। जियो फाइबर नेटवर्क आपको 100 Mbps की स्पीड देगा।

विशेषज्ञों के अनुसार इस प्राइसिंग के साथ ब्रॉडबैंड बाजार में वैसी ही खलबली मचा देगा जैसी जियो मोबाइल सिम लॉन्च होने पर देखने को मिली थी।

No comments:

Post a Comment