Jun 10, 2017

तीन पाकिस्तानियों ने पैदा कर दिए सौ बच्चे - 3 Pakistaniyon ne paida kar diye 100 bachche

तीन पाकिस्तानियों ने पैदा कर दिए सौ बच्चे - 3 Pakistaniyon ne paida kar diye 100 bachche.

पाकिस्तान भारत से भले ही किसी काम में पीछे हो परन्तु जनसंख्या के मामले में पाकिस्तान जल्दी ही भारत से आगे निकल जाएगा. पाकिस्तान का बर्थ रेट पूरे एशिया में सबसे ज्यादा है. वर्ल्ड बैंक और सरकारी आंकड़ों के अनुसार पाकिस्तान की औसतन प्रति महिला तीन बच्चे हैं.

 

हम आपको बता देन कि पाकिस्तान में बहुत से ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने बच्चे पैदा करके पूरी फौज तैयार कर दी है. आज हम आपको जो जानकारी देने जा रहे है उसे जानकर आपको बहुत हैरानी होगी. इस जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के तीन आदमियों ने मिलकर 100 बच्चे पैदा किए हैं.

अब हम आपको गुलजार खान के बारे में बताते हैं. ये 36 बच्चों के पिता हैं. उनका कहना है कि हम बच्चे पैदा होने के प्राकृतिक तरीके को कैसे रोक सकते हैं, उनके अनुसार इस्लाम में परिवार नियोजन भी हराम है. गुलजार खान कहते है कि अल्लाह ने सारा संसार बनाया है. 57 साल के गुलजार खान की तीसरी बीवी इस वक्त गर्भवती है और उसका कहना है कि उनके इतने बच्चे हैं कि क्रिकेट खेलने के लिए दोस्तों की जरुरत नहीं होती है. उनका ये भी कहना है कि हम मजबूत होना चाहते हैं.

गुलजार खान के 15 भाईयों में से एक मस्तान खान वजीर हैं और उनकी भी तीन बीवियां हैं और वो अब तक 22 बच्चों के पिता बन चुके हैं. उनका कहना है कि खुदा ने वादा किया है कि वो खाना और संसाधन देगा लेकिन लोगों को खुदा पर विश्वास नहीं है.

एक और शख्स हैं जान मोहम्मद, जिनके 38 बच्चे हैं और वो अब अपने लिए चौथी बीवी की तलाश कर रहे हैं लेकिन अब तक कोई लड़की राजी नहीं हुई है लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है. वो 100 बच्चों के मिशन पर हैं. उनका कहना है कि जैसे-2 मुसलमान बढ़ेंगे वैसे-वैसे दुश्मन उनसे डरेगा, इसलिए मुसलमानों को ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए.

इस दौरान जब तीनों की बीवियों से परिवार नियोजन के बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उनके पति ने बीवियों को बात करने की इजाजत नहीं दी.
-------------------------------

मनोरंजन के लिए नीचे दिए लिंक पर जाएँ और हमारा youtube channel सब्सक्राइब करें.

https://www.youtube.com/channel/UCnz5ZEfVjwBdKJtOopowD5A
Back To Top