शनिवार, 10 JUNE 2017, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन - Aaj ka Rashifal. Kaisa rahega aaj aapka bhavishyafal

Aaj ka Rashifal. Kaisa rahega aaj aapka bhavishyafal, शनिवार, 10 JUNE 2017, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन, कौन होगा मालामाल और किसको रहेगी धन की तंगी, किसके बनेंगे बिगड़े काम और किस पर रहेगी शनि की नजर, जानने के लिए पढ़िये आज का राशिफल..


मेष (Aries): आज आप बहुत क्रोधित रहेंगे, परन्तु आपको संयम से काम लेना आवश्यक है, अन्यथा आपको बहुत ज्यादा नुकशान हो सकता है। आज आप थकान, आलस्य और व्यग्रता का अनुभव करेंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढाई पर ध्यान देना आवश्यक है। यात्रा पर ना जाएँ।

वृषभ (Taurus): आज आपका शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ने की सम्भावना है इसलिए थोड़ा ध्यान रखें। खान-पान का विशेष ध्यान रखें। आज आप किसी भी नए कार्य की शुरुआत ना करें, पहले से चल रहें कार्य सही चलते रहेंगे। व्यर्थ में धन खर्च होगा।

मिथुन (Gemini): आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है। आज आपका दिन मनोरंजन तथा आनंद में बीतेगा। समाज में सम्मान बढ़ेगा और यश की प्राप्ती होगी। व्यापार में लाभ होगा। नौकरी वालों का प्रमोशन हो सकता है। धार्मिक कामों में धन खर्चे होगा।
 
कर्क (Cancer): परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा दिन बीतेगा। नौकरी करने वालों के लिए कार्यालय में आज वातावरण अनुकूल रहेगा। आर्थिक लाभ होगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। विदेश से अच्छा समाचार मिलेगा।

सिंह (Leo): आज आपका दिन मिला जुला रहेगा। शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। धन अधिक खर्च होगा। संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे। यात्रा और पानी से दूर रहें।

कन्या (Virgo): आज आपका दिन मुश्किलों वाला है, आज आप संयम रखे। परिवार के किसी सदस्य के साथ झगड़ा होगा। मां का स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी बनेगा। जमीन के लेन-देन से आज आपको दूर ही रहना है अन्यथा नुकशान हो सकता है। धन का खर्च होगा।

तुला (Libra): घर परिवार में सम्बन्ध अच्छे रहेंगे, परन्तु पत्नी से थोड़ी बहुत तकरार होगी लेकिन इससे आप दोनों में आपसी प्यार और भी बढ़ेगा। किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है। कोई नया काम शुरू करने का इरादा है तो आज ही शुरू कर दीजिए, शुभ दिन है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और विरोधी परास्त होंगे।

वृश्चिक (Scorpio): वाणी पर संयम रखने से सुख-शांति बनी रहेगी। विद्यार्थियों के लिए समय अधिक अनुकूल नहीं है। धन भी आमदनी से ज्यादा खर्च होगा। आप से बड़े अधिकारी आपके कार्य से आज खुश नहीं होंगे। दिनभर थकान बनी रहेगी।

धनु (Sagittarius): लक्ष्मी जी की कृपा आप पर बनी रहेगी। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता से आप खुश रहेंगे। धन का लाभ होगा। किसी अपने के यहाँ जाने का प्रोग्राम बन सकता है। यश-कीर्ति में वृद्धि होगी।

मकर (Capricorn): आज आपको संयम रखना है और वाणी पर नियत्रण रखना है। धनहानि और मानहानि का भी योग है। कोर्ट-कचहरी के कार्य में असफलता मिल सकती है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

कुंभ (Aquarius): आज आप नए कार्य का शुभ आरम्भ कर सकते है सभी काम सिद्ध होंगे। व्यापारियों के लिए व्यापार में लाभ होने के योग बन रहे है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और विरोधी परास्त होंगे। परिवार के सदस्यों से मेल-जोल अच्छा रहेगा। आमदनी में बढ़ोतरी होगी।

मीन (Pisces): नौकरी या व्यापार में सफलता होने के योग बन रहे है, ऊपरी अधिकारी आपके कार्य की सराहना करेंगे, प्रमोशन भी हो सकती है। धन का लाभ होगा, आमदनी बढ़ेगी। सन्तान सुख प्राप्त होगा। पूरा दिन खुशी से बीत जाएगा। किसी गरीब की सहायता कीजिए, आपको और भी अधिक लाभ होगा।

Post a Comment