ये लड़की अपनी वर्जिनिटी की नीलामी करना चाहती है - Virginity auction

क्या कभी आपने किसी ऐसे इन्सान को देखा या सुना है जो अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहता हो. परन्तु आज हम आपको एक ऐसी लड़की की जानकारी देने जा रहे है जो अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है. इन्सान की कुछ ऐसी मजबूरियां भी हो जाती है जिनके कारण उसे यह कदम उठाना पड़ता है.

 

एक वेबसाइट के अनुसार एक ऐसा मामला पढ़ने को मिल रहा है जिसमें एक 18 साल की लड़की अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसका नाम किम है और यह आधी जर्मन और आधी ऑस्ट्रियन है. यह लड़की 18 साल की है और यह अपना कौमार्य नीलाम करना चाहती है. इसके ऐसा करने का कारण यह है कि वह ऐसा करके अपनी पढ़ाई का खर्चा निकलना चाहती है. किम जर्मनी या विएना में पढ़ाई करना चाहती है.

वर्जिनिटी की नीलामी के लिए शुरुआती रकम 86,640 पाउंड (करीब 73 लाख रुपये) रखी गई है. नीलामी की रकम का 20 प्रतिशत एजेंसी का होगा.
 इससे पहले भी रोमानिया की एक मॉडल ने अपनी वर्जिनिटी को 2 मिलियन पाउंड (करीब 17 करोड़ रुपये) में नीलाम कर दिया था. इसी मॉडल से प्रभावित होकर जर्मनी की यह लड़की भी अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने को तैयार है.

जर्मन मीडिया के मुताबिक किम ने वेबसाइट पर लिखा है- हलो, मेरा नाम किम है और मैं अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती हूं.

किम नामक इस किशोरी ने नीलामी के लिए बाकायदा एक एस्कॉर्ट एजेंसी से संपर्क साधा है। इस एजेंसी ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि लड़की की वर्जिनिटी साबित करने के लिए उनके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेट है. यदि खरीदार चाहे तो खुद लड़की का टेस्ट करा सकता है.

Post a Comment