31 मई तक ट्विटर पर करे इस एक्टर को फॉलो और पाएं 5 लाख रुपए

क्या आपके पास ट्विटर अकाउंट है, यदि हाँ तो अब तक आपने बहुत लोगों को follow किया होगा लेकिन क्या कभी आपको किसी को follow करने से कुछ पैसा मिला है, शायद नहीं. तो आज हम आपको जिस व्यक्ति के बारे में जानकारी देने जा रहें है उन्हें follow करके आप ले सकते है 5 लाख रूपये.

 

ये है कमाल राशिद खान यानी "के आर के". ये अब तक अक्सर अपने विवादित बयानों और ट्विट्स की वजह से सूर्खियों में रहें है. अब इन्होंने लोगों एक कमाल का ऑफर दिया है.

हाल ही में उन्होंने मदर्स डे पर अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए ट्विट किया और लिखा कि मां, एक वक्त था, जब आप मुझे जहर देकर मार देना चाहती थीं, लेकिन आज आपको मुझ पर गर्व होगा. उनके इस ट्विट को पढ़कर हर कोई हैरान रह गया था और अब फिर लोग उनके इस एलान से चकित है.

केआरके ने लोगों को 5 लाख रुपए देने का ऑफर दिया है. केआरके ने ट्विटर के जरिए इस बात का ऐलान किया कि जो लोग उन्हें 31 मई तक ट्विटर पर फॉलो करेंगे, उन्हें 1 जून को 5 लाख रुपए दिए जाएंगे. ये रुपए उनके अकाउंट में ट्रान्सफर कर दिए जाएंगें. हालांकि केआरके लोगों को पैसे देंगे या नहीं इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. हो सकता है कि वो इस ऐलान के साथ अपने फॉलोअर्स बढ़ाने की कोशिश कर रहे हो.

No comments:

Post a Comment

Recomended for You

loading...