आज हम जानकारी लेकर आए है कि आपको अच्छी लड़की कहाँ पर मिलेगी - Achchhi ladki yahaan milegi

यदि आप किसी डेटिंग सर्विस, फेसबुक या whatsapp पर अपने लिए एक अच्छी लड़की तलास कर रहे है तो शायद आप यहाँ कभी भी अच्छी लड़की ना तलास पाएं. यदि आप एक अच्छी लड़की से दोस्ती करना चाहते हैं तो आपके लिए आज हम जानकारी लेकर आए है कि आपको अच्छी लड़की कहाँ पर मिलेगी?


क्लास - अगर आप अपने लिए किसी अच्छी लड़की को तलास रहे है तो क्लास एक बहुत अच्छी जगह है जहाँ से आप अपने लिए एक अच्छी लड़की खोज सकते है. अगर आप यूनिवर्सिटी या कॉलेज में जाते है तो किसी भी क्लास में एडमिशन ले सकते है. आप नयी भाषा सीख सकते है जैसे की स्पेनिश या संस्कृत. इनके अलावा कुकिंग, सॉफ्टवेयर या आर्ट और पेंटिंग की क्लास भी ज्वाइन कर सकते है.आप ऐसे विषय चुन सकते है जहाँ लड़कियाँ जयादा आती है जैसे की आर्ट, इतिहास, भाषा और खाना बनाना आदि.

योग और ध्यान - आप योग के किसी शिविर में भी भाग ले सकते है क्योंकि ध्यान के शिविर में काफी मात्रा में लड़कियाँ आती है. यहाँ से भी आप अपने मन की रानी को तलास सकते है.

कॉफ़ी शॉप - दिन के समय लड़कियों से मिलने के लिए इससे उत्तम जगह कोई हो ही नहीं सकती है. यहाँ पर आप किसी से भी घंटो बात कर सकते है. यहाँ आप किसी लड़की से किसी अच्छे विषय पर बात शुरू कर सकते है. अगर वो आपको पसंद करगी तो थोड़ी सी देर में वो फिर से आप से बात करेगी, अगर वो ऐसा नहीं करती है तो कोई और आ जाएगी. आपको बहुत से मौके मिलेंगे, बातचीत बढ़ाने के लिए.

शॉपिंग मॉल में - लड़कियों से मिलने के लिए शॉपिंग मॉल भी बहुत बढ़िया जगह होती है. लड़कियाँ वहां घूमने आती है, शॉपिंग करने आती है आप उनसे बात करने की कोशिश करे. जैसे की आपको अपनी बहिन के राखी में कुछ देना है तो ये अच्छा मौका है की वहां आप किसी से पूछ ले की लड़कियों को क्या अच्छा लगेगा और आपको समझ में नहीं आ रहा है. अगर वो आपकी शॉपिंग में मदद कर रही है तो बहुत अच्छा है, आप उसको कुछ खाने के लिए पूछ सकते है और कॉफ़ी के लिए भी. इस तरह आप उनके साथ बैठ कर कॉफ़ी भी पी सकते है और उसका फ़ोन नंबर भी मांग सकते हैं.

बुकस्टोर ( किताब की दुकान ) - बुकस्टोर पर लड़कियाँ आप से बात करने में नहीं डरेगी और अपनी बात उनसे कर सकते है | आप किसी को जैसे कह सकते है की आप वो किताब पढ़ कर बताये की कैसी है? यहाँ पर इंटेलीजेंट लड़कियाँ मिलने के मौके भी ज्यादा है, तो इन मौको का फायदा आप नयी लड़कियों से मिलने किए लिए उठा सकते है.

पार्क या आपकी कॉलोनी - आप किसी पार्क में घूमने जाएँ, वहां पर आपको कई लोग मिलेंगे, मगर वहां आपको रोज़ जाना पड़ेगा क्योकि तभी आप किसी से बात करने का मौका देख सकते है. जैसे की अगर कोई लड़की वहां पर रोज़ आती है तो आप कुछ दिन उसकी तरह देख कर मुस्कुराए. आप उनसे जान-पहचान बढाएं और फिर आप कभी भी शाम को मिलने के लिए बुला सकते है.

No comments:

Post a Comment

Recomended for You

loading...