Jan 26, 2017

सुहागरात को यादगार बनाने और अपनी पत्नी का दिल जीतने के लिए ये काम करें - Suhagrat ko yadgar banaane ke tarike

सुहागरात को यादगार बनाने और अपनी पत्नी का दिल जीतने के लिए ये काम करें - Suhagrat ko yadgar banaane ke tarike - सुहागरात का नाम सुनते ही आपके दिमाग में कुछ चलने लगा होगा? यह रात शादी के बाद वाली रात होती है. यह रात हमें पूरी उम्र भूलें से भी भुलाई नहीं जाती है.कुछ लोग सुहागरात मनाने के लिए होटल आदि बुक करते है और कुछ अपने ही घर के बैडरूम में मनाते है.
बहुत से लोग इस रात में अपनी पत्नी को कोई ना कोई गिफ्ट देते है. ऐसा करने से पति - पत्नी के प्यार को बढ़ावा मिलता है. आप इसके आलावा भी अपनी पत्नी के लिए कई काम कर सकते है जिससे यह रात और भी ज्यादा सुहानी और यादगार बन जाती है.

 

आप निम्नलिखित चीजें देकर अपनी इस सुहानी रात को और भी ज्यादा खुबसूरत और यादगार बना सकते है:-
  1. गिफ्ट बास्केट - उपहारों की एक बास्केट भी इस मौके पर आप अपनी पत्नी को दें सकते हैं, जिसमें सुगंधित मोमबत्तियां,परफ्यूम, चॉकलेट्स या कोई और उनकी पसंद की भी शामिल कि जा सकती है।
  2. गहने - गहने औरतों को बहुत ही ज्यादा पसंद होते है आप इस मौके पर उनकी इस इच्छा को पूरा करके आप अपनी पत्नी का दिल जीत सकते है.
  3. लेडीज़ इनरवेयर - आप उनके नाप का कोई हॉट - सा इनरवेयर देकर अपनी इस रात को और भी सैक्सफुल बना सकते है.
  4. यादों की स्क्रेप बुक -लव मरीज करने वाले पुरुष अपनी पत्नी को उनके साथ बिताए शादी से पहले के दिनों की लिखी हुई बातों वाली कोई डायरी आदि देकर उन्हें अपने प्यार का अहसास करवा सकते है.
  5. लव लेटर - आप अपनी पत्नी को इस यादगार अवसर पर एक प्रेम पत्र भी दे सकते है.


loading...
loading...

Popular Posts This Month

All Time Popular Posts

Facebook Likes

Back To Top