अब व्हाट्सअप्प फेसबुक से पैसा कमाना हुआ आसान - Earn by whatsapp and facebook

अब व्हाट्सअप्प फेसबुक से पैसा कमाना हुआ आसान - Earn by whatsapp and facebook - प्रिय फ्रेंड्स, यदि आप व्हाट्सअप्प और फेसबुक चलाना जानते है तो आप अब करोडपति बन सकते है. क्योंकि आज मैं आपके लिए एक ऐसा बिजनेस लेकर आया हूँ जो आपको व्हाट्सअप्प और फेसबुक से ही कामयाबी दिला सकता है. जानकारी के लिए पूरा पोस्ट पढ़ें.


इस बात को पढ़कर शायद आपको लगा होगा कि मैं टाइम पास कर रहा हूँ लेकिन दोस्त आप मेरा विश्वास कीजिए यह 100% सही है. आप बिना कोई पैसा खर्च किए अपनेव्हाट्सअप्प और फेसबुक से खूब पैसा कमा सकते है. इतना ज्यादा कमा सकते है जितना आपने कभी सोचा भी नहीं होगा.

व्हाट्सअप्प और फेसबुक के साथ ही आपके पास एंड्राइड मोबाइल होना भी जरुरी है क्योंकि एंड्राइड पर पैसा कमाना अब इतना आसान हो गया कि आप केवल 2 मिनट में 3 विडियो ads देखकर भी पैसा कमा सकते है इसके लिए आपको एक टीम बनानी पड़ती है. इस टीम की जोइनिंग भी बिलकुल फ्री में होती है, इसके लिए आपको और अपके टीम मेम्बर को whatsapp और facebook चलाना आना जरुरी है. इसकी पूर्ण जानकारी आप यहाँ से ले सकते है. ---   http://goo.gl/vy7fZ1

दोस्तों जब आप इस काम को शुरू कर देंगे तो आपको अपनी टीम से बात करने के लिए फोन कॉल भी करने पड़ेंगे और जब बात फ्री की चल ही रही है तो मैंने आपके लिए इसका भी समाधान खोज निकाला है. मैं आपके लिए 2 ऐसे apps लेकर आया हूँ जो आपके फोन को कभी भी फ्री में रिचार्ज कर सकते है. दोस्तों अब आप सोच रहें होंगे कि ऐसे कोई फ्री में रिचार्ज क्यों करेगा. आपकी सोच बिलकुल सही है. दोस्तों इन apps से आपको ऐसे लिंक मिलते है जिन्हें आप whatsapp और facebook पर शेयर करके लोगों को ये अप्प डाउनलोड करवा सकते हो. जितने लोग आपके लिंक से अप्पस डाउनलोड करेंगें उतना ही ज्यादा कमीशन आपको मिलेगा. ये कमीशन ही आपके फोन को रिचार्ज करता है. आप बात करते हुए थक जाएंगे लेकिन ये अप्प आपका फोन रिचार्ज करते हुए नहीं थकेंगें. इन्हें आप यहाँ से डाउनलोड करें.

1.   ---   http://goo.gl/UH8gvt

2.  ---    http://goo.gl/gu3wur

दोस्तों इस पोस्ट को शेयर जरुर करें ताकि यह पोस्ट सभी लोगों तक पहुँच जाएँ और बेरोजगारी को दूर किया जा सके... हमें फॉलो करना मत भूलें... धन्यवाद.....

नोट:- ये जानकारी इन्टरनेट सर्च पर आधारित है. यह सही है या फेक है इसके बारे में गूगल पर सर्च करके जरुर देख ले.

Post a Comment