Sep 28, 2016

रिलायंस के बाद अब वोडाफोन 4G धमाका Get 10 GB 4G in cost of 1GB Data

हेल्लो दोस्तों, जैसा की आप सभी जानते है कि लगभग पिछले एक महीने से चारों तरफ रिलायंस 4G की धूम मची हुई है. परन्तु जहाँ रिलायंस का नेटवर्क नहीं है वो मोबाइल यूजर उपलब्ध नेटवर्क से उम्मीद लगाए बैठे थे की काश हमें हमारे उपलब्ध नेटवर्क द्वारा यह सेवा प्रदान की जाए ताकि हम भी 4G का मजा ले सकें.

 

अपने ग्राहकों की इस इच्छा को पूरा करने के लिए वोडाफोन इंडिया ने सोमवार को नया 4जी इंटरनेट डेटा ऑफर पेश किया है। नए 4जी हैंडसेट खरीदने वाले वोडाफोन यूजर अपने सिम में 1 जीबी की कीमत में कुल 10 जीबी डेटा प्राप्त कर सकेंगें।

वोडाफोन के अनुसार, जिस फोन में पिछले 6 महीने से वोडाफोन का सिम इस्तेमाल नहीं किया गया है वह फोन भी नया ही माना जाएगा।

अब वोडाफोनसुपरनेट ग्राहक 1 जीबी डेटा की कीमत देंगे जिससे उन्हें 9 जीबी डेटा एक्स्ट्रा मिलेगा। इस ऑफर का फायदा 4जी हैंडसेट इस्तेमाल करने वाले ग्राहक तीन महीने तक 1 जीबी डेटा की कीमत में 10 जीबी डेटा प्राप्त करके उठा पाएंगे।

यह ऑफर केवल उसी सर्कल के लिए हैं जहां पर वोडाफोन की अपनी 3जी और 4जी सेवाएं हैं। 31 दिसंबर तक प्रीपेड और पोस्टपेड कनेक्शन के ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठा सकेंगे।

दिल्ली, मुंबई और कोलकाता के सर्कल के ग्राहक को 1 जीबी या ज्यादा बड़े पैक के रीचार्ज पर 9 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। ग्राहक अतिरिक्त डेटा का इस्तेमाल सिर्फ 4जी नेटवर्क पर कर पाएंगे। उत्तर प्रदेश (पश्चिम), उत्तर प्रदेश (पूर्व), हरियाणा, कर्नाटक, गुजरात, पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु, महाराष्ट्र-गोवा, असम, पूर्वोत्तर राज्य और राजस्थान सर्कल के ग्राहक अतिरिक्त 9 जीबी डेटा का इस्तेमाल रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे के बीच कर पाएंगे। ध्यान रहे कि इसका इस्तेमाल 4जी हैंडसेट तक सीमित रहेगा।


loading...
loading...

Popular Posts This Month

All Time Popular Posts

Facebook Likes

Back To Top