एडनाउ की एड से ज्यादा पैसा कमाने का तरीका Adnow ki ad se jyada paisa kamaane ka tarika

प्रिय दोस्त आज मैं आपको बताने जा रहा हूँ कि आप adnow की ad (विज्ञापन) से ज्यादा पैसा कैसे काम सकते हो. दोस्तों किसी भी एड वाली कंपनी को सिर्फ ज्वाइन करने से ही इनकम कभी नहीं मिल सकती है इसके लिए आपको उस कंपनी की एड सेल करनी पड़ती है. जितनी एड सेल होगी, आपकी इनकम भी उतनी ही ज्यादा होगी. adnow से ज्यादा पैसा कमाने का तरीका जानने के लिए यह पोस्ट पूरा पढ़ें......

 

प्रिय रीडर जब से मैंने adnow को ज्वाइन करने का लिंक शेयर किया है तब से ही इसको कई लोगों ने ज्वाइन भी किया है लेकिन उनमें से कुछ ही ऐसे लोग है जो इसका उपयोग सही तरीके से कर रहें है. यह मैं पहले भी बता चूका हूँ कि सिर्फ किसी एड वाली कंपनी को ज्वाइन करने से ही इनकम कभी नहीं मिल सकती है इसके लिए आपको उस कंपनी की एड सेल करनी पड़ती है. जितनी एड सेल होगी, आपकी इनकम भी उतनी ही ज्यादा होगी.

एड सेल करने का मतलब है एड पर क्लिक होना. जब कोई विजिटर हमारी वेबसाइट पर आता है तो उसे वेबसाइट पर उपलब्ध सामग्री के साथ ही कुछ एड (विज्ञापन) भी दिखाई देते है. यदि वह किसी विज्ञापन से प्रभावित होता है और उस पर क्लिक करता है और उससे रिलेटेड वेबसाइट पर जाता है तो हमें इसके लिए पैसा .मिलता है. जितने ज्यादा विजिटर हमारी वेबसाइट पर आएँगे हमें उतनी ही ज्यादा इनकम भी होगी.

लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि हमारी वेबसाइट पर विजिटर तो आते है लेकिन एड पर क्लिक नहीं होती या बहुत ही कम होती है तो इसका भी एक कारण होता है और वो ये है कि हो सकता है आपने एड ज्यादा नीचे लगा रखी हो और विजिटर वहां पर जाता ही नहीं हो. adnow आजकल अच्छी इनकम दे रहा है इसलिए यदि आपने adnow में अपना अकाउंट बना रखा है तो इसके तीन ads अपनी वेबसाइट के सभी पेजों पर लगाएँ.

पहली एड आपने पोस्ट से ऊपर लगानी है, दूसरी एड पोस्ट के नीचे लगानी है और तीसरी एड साइडबार में लगाएँ. जैसे मैंने इस वेबसाइट पर लगाईं हुई है. और यदि आपके पास इसका अकाउंट नहीं है तो यहाँ क्लिक करके बना लें और इसके एड कॉड अपनी वेबसाइट पर लगा दें.

Post a Comment