जानिये पत्नी से संबंध बनाने की पहल कैसे करवाएं - Janiye patni se sambandh banaane ki pahal kaise karwaen

जानिये पत्नी से संबंध बनाने की पहल कैसे करवाएं - Janiye patni se sambandh banaane ki pahal kaise karwaen- यदि आप अपने पार्टनर से संबंध बनाने के लिए उतावले हो रहें है और किसी कारण से आप उनसे यह बात कहना नहीं चाहते है या कह नहीं पा रहें है तो आपको इस विषय में चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप बिना अपने पार्टनर से कुछ कहे भी उसे अपने मन की बात समझा सकते हो.

 

दोस्त कई बार ऐसा होता है कि हम चाहते है कि हर रोज संबंध बनाने के लिए हम ही पहल क्यों करें इसलिए हम अपने पार्टनर से भी पहल करवाना चाहते है. परन्तु यदि आपका पार्टनर पहल ना करें तो हमें उसे बिना कुछ कहे ही यह समझाना होगा कि हम इसके लिए तैयार है बस आपकी पहल का ही इन्तजार है. 

अब हमें ये सोचना है कि हमें ऐसा क्या करना चाहिए जिससे हम बिना बोले ही अपने पार्टनर को अपने मन कि बात समझा सकें और हमारा पार्टनर खुद आकर हमें संबंध बनाने के लिए कहें या हमारी बाँहों में आ जाएँ. आइये इसकी जानकारी लेते है की हमें क्या करना चाहिये.

ये गुरुमंत्र आजमाए -
  1. धीरे से उसके कानों को छुए और धीमी सी आवाज में उससे कोई रोमांटिक बात कहें. परन्तु ये ध्यान रखें कि स्वयं संबंध बनाने की बात ना कहें. 
  2. महिला की गर्दन भी काफी सेंसिटिव होती है. उसकी गर्दन पर गुदगुदी करें. वो स्वयं ही आपकी बाँहों में आ जाएगी.
  3. आप अपनी पार्टनर की पीठ पर प्यार से हाथ लगाइए. इतना करते ही वो प्यार के लिए तड़प उठेगी और आपसे लिपट जाएगी.
  4. आप अपनी पार्टनर के पैरों को धीरे से सहलाइए. अब वो आपको अपनी बाँहों में भर लेगी।

Post a Comment