जानिये पति से संबंध बनाने की पहल कैसे करवाएं - Janiye pati se sambandh banane ki pahal kaise karwaen

जानिये पति से संबंध बनाने की पहल कैसे करवाएं - Janiye pati se sambandh banane ki pahal kaise karwaen - हर बार संबंध बनाने की पहल पति द्वारा ही की जाती है लेकिन यदि कभी पति का संबंध बनाने का मूड नहीं है और पत्नी का संबंध बनाने का मन कर रहा है तो कुछ ऐसे तरीके है जिनसे पत्नी बिना अपने पति से कहें ही उसकी और से संबंध बनाने की पहल करवा सकती है. आइये जाने कैसे..

 

कई बार ऐसा होता है कि पति का संबंध बनाने का मन नहीं कर रहा होता है और पत्नी संबंध बनाना चाहती है लेकिन स्त्री अपने शर्मीलेपन के कारण इस बात को कह नहीं पाती है. ऐसी स्थिति में पत्नी कुछ ऐसे तरीके इस्तेमाल कर सकती है जिनसे पति संबंध बनाने के मूड में आ जाता है और वह स्वयं ही अपनी पत्नी को इसके लिए कहता है.

अपने पति की ओर से संबंध बनाने की पहल करवाने के गुरुमंत्र -
  1. अपने पति के सामने सेंशुअल लॉन्जरी पहनकर जाइए। आपको देखते ही उनके तन और मन में हलचल होने लगेगी और आपका काम बन जाएगा।
  2. जब आप नहाए तो नहाने के बाद पुरे वस्त्र न पहनने की बजाय केवल टोलियाँ लपेटकर भीगी हुई लटों को सुलझाते हुए अपने पति के सामने से निकले। आपकी यह अदा उनके मन में आग लगा देगी।
  3. अपने पार्टनर के अंदर की आग को जगाने के लिए ब्लैक या रेड सिल्क शीट्स इस्तेमाल कीजिए।
  4. डर्टी बातें कीजिए, डर्टी इशारे और अदाएं दिखाइए। कई बार हमारे हाव-भाव वह सब कह जाते हैं, जो शब्द नहीं कह सकते।
  5. एक दूसरे को फील कीजिए। ऐसा नहीं कि एक ही झटके में आप बिस्तर में पहुंच जाएं। पार्टनर के हाथों को टच कीजिए, सोते वक्त जोर से हग कीजिए, प्यार से छूइए और बस सुनहरे पलों का आनन्द लीजिए...

Post a Comment