बच्चे का चमत्कार देख दुनिया हैरान Bachche ka chamatkar dekh duniya hairan

महज 6 साल की उम्र का यह बच्चा ऎसा चमत्कार दिखाता है कि देखने वाले दांतो तले उंगली दबा लेते हैं। इतना ही नहीं बल्कि चमत्कार यह एक ऎसा जीता जागता अद्भूत नमूना है जिसके बारे में अभी तक कोई जान नहीं पाया है। हालांकि यह बच्चा को कोई दैवीय चमत्कार नहीं दिखाता बल्कि कुदरत द्वारा इसे प्रदत्त की गई चमत्कारी शक्ति को इस तरह से प्रदर्शित करता है कि पूरी दुनिया का ध्यान इसकी ओर खींचा चला आया।


आज इस बच्चे को मग्नेटिक ब्वाय कहा जाता है क्योंकि लोहे, चीनी मिट्टी या कोई भी धातु से बनी वस्तु इसके शरीर के साथ उस तरह चिपक जाती है जैसे चुंबक से लौहा चिपकता है।

इस बच्चे के शरीर के कोई से भी अंग पर लोहे से बनी धातुओं, चीनी मिट्टी के बर्तनों समेत चम्मच, छूरी, कांटे के अलावा क्रॉकरी आइटम भी चिपक जाते हैं। इसके चलते यह चुंबक से भी खतरनाक पावर वाला माना जा रहा है। क्योंकि चुम्बक सिर्फ लौहे की चीजों को ही अपने से चिपकाता है।

अपने शरीर में अद्भुत चुंबकीय पावर रखने वाला यह बच्चा इवॉन स्टॉइलीजॉविक है जो क्रोएशिया का रहने वाला है। जो आ पूरी दुनिया के लिए आकर्षण बना हुआ है।

इवॉन की इस अद्भुत पावर का पता दुनिया को तब चला जब उसके माता-पिता ने उसके बारे में स्थानीय टीवी चैनल वालों को बताया है। जैसे ही टीवी वालों ने इवॉन की इस अद्भुत पावर की तस्वीरें और वीडियो टीवी पर दिखाए यह दुनिया में छा गया और इसे एक्समैन सीरीज मूवी में आए चुंबकीयमेन की तरह मेग्नेटो कहकर पुकारा जाने लगा।

Post a Comment